Ticker

6/recent/ticker-posts

एक क्लिक से Swiggy से ऑर्डर कर सकेंगे खाना, आ गई नई सर्विस

 फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने कहा कि उपयोगकर्ता Swiggy ऐप को छोड़े बिना UPI लेनदेन कर सकेंगे, जिससे भुगतान प्रक्रिया बहुत आसान हो जाएगी।

भारत में लाखों लोग लोकप्रिय ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggyका इस्तेमाल कर रहे हैं। वे अब से आसानी से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने अपनी खुद की UPI सर्विस लॉन्च कर दी है. इससे खाने-पीने के शौकीनों को बेहतर भुगतान अनुभव होगा और एनपीसीआई के UPI प्लग-इन ऐप के शामिल होने से भुगतान पहले से कहीं ज्यादा तेज हो जाएगा।

 

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने कहा कि उपयोगकर्ता Swiggyऐप को छोड़े बिना UPI लेनदेन कर सकेंगे, जिससे भुगतान प्रक्रिया बहुत आसान हो जाएगी। जहां पहले यूजर्स को पांच स्टेप्स फॉलो करने होते थे, वहीं अब वे ऑर्डर के लिए एक बार में भुगतान कर सकते हैं। यह नई सर्विस Juspay के हाइपर UPI प्लगइन की मदद से काम करेगी।

 

Swiggyको भुगतान करने के लिए तीसरे पक्ष के ऐप्स की आवश्यकता नहीं है

 

Swiggy पर खाना ऑर्डर करने के बाद भी यूजर्स को पेमेंट करने के लिए पेमेंट ऐप पर जाना पड़ता है, जो कई लोगों के लिए आसान नहीं है। थर्ड पार्टी UPI ऐप्स पर रीडायरेक्ट होने के बाद यूजर्स को अक्सर देर से भुगतान या भुगतान होने की समस्या का सामना करना पड़ता है। लेकिन नई UPI सेवा इन समस्याओं को खत्म कर देगी।

प्लेटफ़ॉर्म का दावा है कि नई भुगतान सेवा उपयोगकर्ताओं के भुगतान समय को तीन गुना कम कर देगी। जहां पहले पेमेंट करने में 15 सेकंड तक का समय लगता था, वहीं अब यह काम सिर्फ 5 सेकंड में हो जाएगा।