Ticker

6/recent/ticker-posts

Online Earning: जवाब देकर कमाएं ट्विटर दे रहा है ऑनलाइन हजारों रुपये कमाने का मौका

ट्विटर ने कुछ हफ्ते पहले सब्सक्रिप्शन-बेस्ड वेरिफिकेशन पेश किया था।


ट्विटर अब अपने यूजर्स को ऑनलाइन कमाई का मौका दे रहा है। जी हां, यह बिल्कुल सच है। यदि आप एक सत्यापित सामग्री निर्माता हैं, तो ट्विटर आपको आपके उत्तरों में दिखाई देने वाले विज्ञापनों के लिए भुगतान करेगा। हाल ही में कंपनी के मालिक एलोन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। एलोन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक्स/ट्विटर कुछ हफ्तों में क्रिएटर्स के जवाबों पर दिखाए जाने वाले विज्ञापनों के लिए उन्हें भुगतान करना शुरू कर देगा। मस्क ने यह भी कहा कि क्रिएटर्स को पहले ब्लॉक में कुल पांच मिलियन डॉलर यानी 37500000 रुपए दिए जाएंगे।


ट्विटर ने कुछ हफ्ते पहले सब्सक्रिप्शन-बेस्ड वेरिफिकेशन पेश किया था। कंपनी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले अकाउंट्स के लिए फ्री ब्लू टिक भी वापस लाई है। अब कंपनी वेरिफाइड कंटेंट क्रिएटर्स के जरिए अपनी सब्सक्रिप्शन सर्विस को प्रमोट करना चाह रही है। और यह सेवा विज्ञापनदाताओं को कंपनी में वापस लाने में मदद करेगी।



कंपनी ट्विटर की ब्लू टिक सर्विस के यूजर्स के लिए एक नया फीचर रोल आउट कर रही है। जिसके जरिए पोस्टर पोस्ट करने के एक घंटे तक अपने ट्वीट को एडिट कर सकता है।


ट्वीट एडिट करने के इस फीचर को कंपनी ने सबसे पहले अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया था। हालांकि उस वक्त यूजर्स को ट्वीट एडिट करने के लिए 30 मिनट का समय दिया जाता था। संयोग से, भारतीय उपयोगकर्ताओं को ट्विटर ब्लू के लिए 900 रुपये प्रति माह और वेब से उपयोग करने पर 650 रुपये प्रति माह का भुगतान करना होगा।