Ticker

6/recent/ticker-posts

Lenovo Tab K11 को आकर्षक डिज़ाइन, बड़े डिस्प्ले और बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

 

Lenovo Tab K11 को लूनर ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जापानी मार्केट में यह वाई-फाई और LTE कनेक्टिविटी वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा।

लेनोवो ने आज चुपचाप जापानी बाजार में लेनोवो K11 नाम से एक नया टैबलेट लॉन्च किया। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला बड़ा डिस्प्ले पैनल, मीडियाटेक का हेलियो जी-सीरीज चिपसेट और पावरफुल बैटरी है। बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला क्वाड स्पीकर सिस्टम भी दिया गया है। लेनोवो K11 टैबलेट बहुत पतला यानी 7.2 MM मोटा है और वजन में भी हल्का है जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान है। आइए नए Lenovo Tab K11 टैबलेट पर करीब से नज़र डालें।

संयोग से, यह Lenovo Tab  M11 मॉडल का रीब्रांडेड संस्करण है, जिसे पिछले हफ्ते आयोजित CES 2024 तकनीकी कार्यक्रम के दौरान अमेरिका में लॉन्च किया गया था।

Lenovo TabK11 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Lenovo Tab K11 टैबलेट 10.95 इंच फुल एचडी प्लस (1920x1200 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है, जो 2.2 GHz क्लिक रेट पर चलता है। इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। हालाँकि, माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी स्टोरेज क्षमता को बढ़ाना संभव है। यह टैबलेट Android 13 OS  operating system द्वारा संचालित है।

Lenovo Tab K11 कंपनी के फ्रीस्टाइल फीचर को सपोर्ट करता है, जिससे टैबलेट को सेकेंडरी स्क्रीन या राइटिंग पैड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को टैबलेट और पीसी के बीच फ़ाइलों को निर्बाध रूप से स्थानांतरित करने की भी अनुमति देती है। ऑडी सेगमेंट की बात करें तो यह डॉल्बी एटमॉस-ट्यून क्वाड स्पीकर सिस्टम के साथ आता है।

टैबलेट के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। डिवाइस Lenovo Tab पेन प्लस स्टाइलस को सपोर्ट करता है। डुअल-टोन बैक पैनल के साथ आने वाले इस मॉडल में 7,040mAh क्षमता की बैटरी है, जो  USB Type-C के जरिए 15W चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसका माप 255.3x166.3x7.2 MM और वजन 465 ग्राम है।

Lenovo Tab K11 टैबलेट की कीमत

Lenovo Tab K11 को लूनर ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जापानी मार्केट में यह वाई-फाई और LTE कनेक्टिविटी वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा। हालांकि, वेरिएंट की कीमत या उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

लेकिन मेरे पास जनवरी 2022 के बाद की जानकारी नहीं है, इसलिए मुझे Lenovo Tab K11 के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है। हालांकि, मैं आपको कुछ सामान्य बातें बता सकता हूँ जो अक्टूबर 2021 में मेरे ज्ञान के आधार पर सही हो सकती हैं:

  1. डिज़ाइन और डिस्प्ले:

    • Lenovo Tab K11 एक टैबलेट हो सकता है जिसमें आकर्षक डिज़ाइन और एक विस्तृत डिस्प्ले होता है.
  2. हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर:

    • इसमें उच्च प्रोसेसिंग पॉवर और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है.
  3. कैमरा:

    • टैबलेट में कैमरा हो सकता है जिससे आप फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं.
  4. संगतता:

    • नवीनतम वायरलेस कनेक्टिविटी जैसे फ़ीचर्स के साथ आ सकता है।
  5. बैटरी जीवन:

    • लॉन्च समय पर उच्च क्षमता वाली बैटरी हो सकती है.

इसके अलावा, लेनोवो की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य स्रोतों से आप नवीनतम और सटीक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। लेनोवो ने नए उत्पादों को लॉन्च करने की आदत रखता है, इसलिए आपको नवीनतम मॉडल के बारे में जानकारी मिल सकती है।