Ticker

6/recent/ticker-posts

Flipkart BBD Sale, PlayStation 5 Pro First Look, Good News

 फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ (BBD) सेल और प्लेस्टेशन 5 प्रो की पहली झलक:

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल

फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज़ सेल हर साल की तरह इस बार भी धमाकेदार छूट के साथ वापस आया है। इस सेल में आप विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों पर भारी छूट पा सकते हैं, जैसे कि स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, फैशन आइटम्स, और घरेलू उपकरण।

इस सेल का हिस्सा बनने के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स की लिस्ट बना सकते हैं। खास ऑफर्स और फ्लैश डील्स भी उपलब्ध रहती हैं, जो आपको बेहतरीन कीमतों पर सामान खरीदने का मौका देती हैं।

प्लेस्टेशन 5 प्रो की पहली झलक

हाल ही में प्लेस्टेशन 5 प्रो के बारे में कई अफवाहें और रिपोर्ट्स सामने आई हैं। हालांकि, सोनी ने आधिकारिक रूप से प्लेस्टेशन 5 प्रो की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे लेकर कई रोमांचक जानकारियां और तस्वीरें लीक हुई हैं।

प्लेस्टेशन 5 प्रो, प्लेस्टेशन 5 का एक अपग्रेडेड वर्जन होगा, जो बेहतर ग्राफिक्स और परफॉर्मेंस के साथ आएगा। इसमें अधिक पावरफुल हार्डवेयर, तेजी से लोडिंग टाइम्स, और उन्नत ग्राफिक्स की उम्मीद की जा रही है, जो गेमिंग अनुभव को और भी शानदार बनाएगा।

यदि आप प्लेस्टेशन 5 प्रो के लॉन्च या इसके संबंधित ऑफर्स के बारे में और जानकारी चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर नजर रखें। संभावित तौर पर, बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान आपको इस नई कंसोल पर भी विशेष ऑफर्स और डिस्काउंट्स मिल सकते हैं।

इन दोनों इवेंट्स को ध्यान में रखते हुए, अब आपके पास फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान शानदार डील्स का फायदा उठाने और प्लेस्टेशन 5 प्रो के बारे में सबसे ताजे अपडेट्स प्राप्त करने का बेहतरीन अवसर है।


फ्लिपकार्ट  सेल लेटेस्ट टेक्नोलॉजी खबर

 सबसे पहले बात करते हैं iPhone 11 के बारे में, iPhone 11 के बारे में हमें उसी दिन सब कुछ पता चल जाएगा जिस दिन ये आएगा, लेकिन इसकी वजह से पुराना iPhone सस्ता हो गया है और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी खबर ये है कि iPhone 11 बिना बैंक के पहले से ही सस्ता है। यह और भी कम हो जाएगा, यह 70 000 रुपये से कम हो सकता है और iPhone 7 70000 रुपये तक इंतजार कर सकता है, वैसे बात करते हैं फ्लिपकार्ट काकम ने 6 जनवरी 3 को एक और चिपसेट जारी किया। उनके पास जो चिपसेट है, वह मूल रूप से 7s Gen 2a 120hz डिस्प्ले के समान है, इसमें AI फीचर्स आदि शामिल हैं, लेकिन प्रदर्शन 7s Gen 2 के समान है, मूल रूप से इसकी कीमत 20,000 रुपये के आसपास शुरू होगी। यह आ रहा है चलिए अब बात करते हैं पिक्सेल के बारे में google2 Q क्या आपने एक देखा है Q क्या आपने देखा है Google2 क्या होगा और कीमत आ गई है दोस्तों Q यह होगा। 16GB 256GB वैरिएंट की कीमत 17,299 रुपये से शुरू होती है, इसके बारे में जल्द ही खबरें आने वाली हैं, इसलिए यदि आप पिक्सेल फोल्ड में रुचि रखते हैं, तो सदस्यता लेना न भूलें, हां, या प्रतीक्षा करें, खबर जल्द ही आ रही है, चलो अब बात करते हैं।

 डेस्कटॉप कंप्यूटर के लिए छोटा. आइए एमडी रिडबर्ग डिवाइस के बारे में बात करते हैं जो वहां है, इसे जारी किया गया था, इसे सितंबर में जारी नहीं किया जाएगा, इसका डिज़ाइन इत्यादि, पिछले संस्करणों की तरह, स्क्वैरिश छोटा है, हालांकि, आइए ps5 के समाधान के बारे में बात करते हैं। सबकुछ ऑनलाइन होगा, गेम और म्यूजिक डाउनलोड करें, कुछ ऐसा होगा, ऐसा दिखता है, यह ps5 स्लिप जैसा दिखता है, मूल रूप से, इसे 2024 में रिलीज़ किया जाएगा। अंततः, इसे 2024 में लॉन्च किया जाना चाहिए। नवंबर में क्या होगा कीमत डब्ल्यूटीए में हो, जब लोग बड़े होते हैं तो यह आम हो गया है और यह उनका जुनून है, अब यह एक कंपनी है जो अंतर्राष्ट्रीय भोजन बेचती है। बिजनेस एक बड़ा बिजनेस बन गया है इसलिए इस मैसेज को दोस्तों के साथ शेयर करने का सिर्फ एक ही कारण है, ऐसा नहीं है, अगर आपके पास पैसा है तो वह सब कुछ नहीं है। इसमें दिलचस्पी है कि आप भाग्यशाली होंगे कि 3 में सामने दो स्क्रीन होंगी और इसमें एक छोटी डायम सिटी 7300 स्क्रीन होगी, आप एक ही समय में डाउनलोड या अपडेट कर सकते हैं, यह एंड्रॉइड पर आया था और आप इसे तुरंत प्राप्त कर सकते हैं। आप इसका उपयोग कर सकते हैं, सिर, आप जिम स्टार प्लेयर को मारेंगे, चाहे वह कुछ भी हो, इसे दाईं ओर टैप करें, आप इसका उपयोग कर सकते हैं, आइए आज की बड़ी खबर यहीं समाप्त होती है, आपको यह कैसा लगा?