Ticker

6/recent/ticker-posts

samsung galaxy a16 5g render design leaked will get 6 years update

 samsung Galaxy A16 5G 6 साल में भी खराब नहीं, फीचर है फ्रंट-फेसिंग डिजाइन

Samsung Galaxy A16 5G को लेकर अफवाहों का दौर जारी है। फोन को पहले ही कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है

Samsung Galaxy A16 5G को लेकर अफवाहों का दौर जारी है। फोन को पहले ही कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। हालाँकि, कंपनी ने अभी इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। लेकिन आज इसकी रेंडर इमेज लीक हो गई है. यहीं से डिवाइस का डिज़ाइन सामने आता है। यह भी पता चला है कि Samsung Galaxy A16 5G को 6 साल तक OS अपडेट और 6 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A16 5G डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन

टेक आउटलुक ने अपनी रिपोर्ट में Samsung Galaxy A16 5G के रेंडर प्रकाशित किए हैं। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेंसर और सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश होगा। हालाँकि, कैमरा सेंसर के रिज़ॉल्यूशन की जानकारी नहीं दी गई है।

हालाँकि, यह ज्ञात है कि इस गैलेक्सी सीरीज़ हैंडसेट के बैक पर प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन देखने को मिलेगा। वहीं, Samsung Galaxy A16 5G का डिस्प्ले डिजाइन वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा। स्मार्टफोन स्लिम बॉडी के साथ आएगा। डिवाइस चार कलर वेरिएंट में सकता है - हल्का हरा, नीला, काला और सोना।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी 16 5जी स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एसए इनफिनिटी यू डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 800 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। फिर से हैंडसेट देश के आधार पर दो प्रोसेसर वेरिएंट में उपलब्ध होगा - Exynos 1330 और मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 उम्मीद है कि भारतीय वेरिएंट में मीडियाटेक प्रोसेसर होगा

इस बीच, सैमसंग गैलेक्सी A16 5G फोन 4GB रैम, 6GB रैम और 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। अन्य विशेषताओं में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और आईपी54 रेटिंग शामिल हैं।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी 16 5जी ओएस/सुरक्षा अपडेट के मामले में अन्य सस्ते सीरीज फोन को मात देगा। क्योंकि इस डिवाइस को 6 ओएस अपडेट और 6 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा। यह स्मार्टफोन भारत में इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ेंAndroid स्मार्टफोन: सरकार की साइबर सुरक्षा टीम ने एंड्रॉइड फोन यूजर्स को चेतावनी दी है