Ticker

6/recent/ticker-posts

Samsung के सबसे सस्ते मोबाइल फोन में से एक पर 2023 से पहले मूल Android 13 अपडेट

सैमसंग गैलेक्सी A04s Android 13 अपडेट  प्राप्त करता है

साउथ कोरियन टेक दिग्गज सैमसंग ने साल खत्म होने से पहले अपने कई स्मार्टफोन्स को Android 13 वर्जन में अपग्रेड कर दिया है। जिस तेजी से संस्था ने इस कार्य को पूरा किया है वह वाकई काबिले तारीफ है। साल 2022 के आखिर में उस लिस्ट में Samsung Galaxy A04s का नाम जुड़ गया है।

यह मोबाइल फोन कंपनी के सबसे किफायती हैंडसेट में से एक है और कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था। जब यह बाजार में आया तो यह एंड्रॉइड 12 प्री-इंस्टॉल के साथ आया था। अब यह A047MUBU1BVK5 फर्मवेयर वर्जन के साथ Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट के साथ आता है। जो फिलहाल पनामा में उपलब्ध है लेकिन इसके बहुत जल्द अन्य देशों में रिलीज होने की उम्मीद है।


यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गैलेक्सी ए04एस मॉडल में कम कीमत वाला स्मार्टफोन होने के कारण सामान्य संस्करण के बजाय वन यूआई कोर 5.0 कस्टम स्किन मिलती है। वास्तव में, यह अपर्याप्त हार्डवेयर के कारण Android 13 की कई विशेषताओं का समर्थन नहीं करेगा, इसलिए यह पहल की गई है। सैमसंग ने इसके साथ नवंबर सुरक्षा पैच जोड़ा है।


स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले, Exynos 850 प्रोसेसर, 4 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 15W फास्ट है। चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी है।