Ticker

6/recent/ticker-posts

Samsung Galaxy A54 की बैटरी पावर हुई लीक, लॉन्च से पहले जानें सभी स्पेसिफिकेशन्स

 

सैमसंग वर्तमान में अपने नए गैलेक्सी ए-सीरीज़ के स्मार्टफोन, गैलेक्सी ए54 5जी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है साउथ कोरियन कंपनी का यह अपकमिंग डिवाइस Galaxy A53 का सक्सेसर होगा। कई सर्टिफिकेशन और लीक से हैंडसेट के बारे में और जानकारियां सामने आ चुकी हैं। और अब, गैलेक्सी A54 को चीन की TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे फोन के मॉडल नंबर के साथ-साथ बैटरी क्षमता का भी पता चला है।

Samsung Galaxy A54 5G को TENAA अप्रूवल मिला है

सैमसंग गैलेक्सी A54 5G मॉडल नंबर SM-A5400 के साथ TENAA सर्टिफिकेशन डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 4,905 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। साथ ही, TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस में 5G सपोर्ट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट कैमरा होगा।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गैलेक्सी ए54 5जी में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जो फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। फोन कुछ दिन पहले गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर भी दिखा था, जिसकी लिस्टिंग से पता चला था कि हैंडसेट ऑक्टा-कोर Exynos 1380 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 6GB रैम और 128GB इन-बिल्ट स्टोरेज हो सकती है।

सैमसंग का यह फोन 8GB रैम वैरिएंट में भी लॉन्च हो सकता है, जिसमें 128GB/256GB स्टोरेज होने की संभावना है। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि गैलेक्सी ए54 5जी एंड्रॉयड 13 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। साथ ही फोटोग्राफी के लिए, सैमसंग गैलेक्सी A54 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। हैंडसेट 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा। उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी ए54 चार रंग विकल्पों- विस्मयकारी सफेद, विस्मयकारी ग्रेफाइट, विस्मयकारी लाइम और विस्मयकारी पर्पल में लॉन्च होगा।

ध्यान दें कि डिज़ाइन के मामले में, गैलेक्सी ए54 5जी के हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के समान होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि फोन पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है। इसके अलावा, हैंडसेट का माप 158.3 × 76.7 × 8.2 मिमी होगा। इससे पहले Galaxy A-सीरीज के इस हैंडसेट को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था, जो इशारा करता है कि डिवाइस को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।