Ticker

6/recent/ticker-posts

Facebook दे रहा है 6,300 रुपये में AirPods खरीदने का मौका, खरीदना चाहते हैं तो जानिए डिटेल्स

 Apple के iPhone या अन्य प्रीमियम उत्पादों के साथ, Airpods डिवाइस हमेशा खरीदारों की सूची में और बाजार में ट्रेंडिंग में हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से चाहकर भी इसे खरीदना संभव नहीं है। तो अगर आप लंबे समय से सस्ते Apple AirPods खरीदने का प्लान कर रहे हैं और डिस्काउंट के लिए Flipkart, Amazon जैसे प्लेटफॉर्म्स की तलाश कर रहे हैं तो आज आपके लिए एक बड़ी डील है। अब आप AirPods को TWS ईयरबड्स के अन्य ब्रांडों के समान मूल्य पर खरीद सकते हैं, लेकिन इन प्रतिष्ठित ऑनलाइन शॉपिंग साइटों से नहीं। आइए जानते हैं पूरा माजरा।



Apple AirPods Pro पर Facebook भारी छूट दे रहा है


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में, फेसबुक लगभग दो दशकों से दुनिया भर में है। समय के साथ उन्होंने प्लेटफॉर्म को अपग्रेड भी किया है ताकि अब यहां गेमिंग, शॉपिंग आदि जैसी सुविधाओं तक पहुंचा जा सके। ऐसे में अगर आप अभी फेसबुक मार्केटप्लेस से ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो ऑर्डर करते हैं, तो आपको भारी छूट मिलेगी - 26,900 रुपये का यह ऑडियो उत्पाद केवल 6,300 रुपये में उपलब्ध होगा। इन्हें ऑर्डर करने पर होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी।


निस्संदेह, यह एक शानदार ऑफर है क्योंकि यह छूट अभी आपको कहीं और नहीं मिलेगी। लेकिन बात यह है कि यह स्पष्ट नहीं है कि फेसबुक से उत्पाद खरीदने की यह बात कितनी प्रामाणिक होगी। क्योंकि कई लोग ठगी करने के लिए नकली विज्ञापन देते हैं। इसलिए अगर आप फेसबुक मार्केट प्लेस से कुछ खरीदना चाहते हैं तो अपनी आंखें और कान खुले रखें!