Ticker

6/recent/ticker-posts

Primebook 4G Laptop: Price less than 15 thousand rupees, sale of Primebook 4G laptop is starting

  Primebook 4G Laptop: कीमत 15 हजार रुपये से कम, शुरू हो रही है प्राइमबुक 4जी लैपटॉप की बिक्री

यह किफायती लैपटॉप फ्लिपकार्ट पर 11 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा



शार्क टैंक सीज़न 2 के निवेशकों की मदद से, प्राइमबुक जल्द ही छात्रों के लिए एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित पहला लैपटॉप प्राइमबुक 4जी लॉन्च करने जा रहा है। यह किफायती लैपटॉप फ्लिपकार्ट पर 11 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ध्यान दें कि लैपटॉप विशेष रूप से विभिन्न स्तरों के छात्रों के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे एक बहुत ही किफायती डिवाइस का उपयोग करके ई-लर्निंग के सभी लाभों का उपयोग कर सकें।


GREEVA Cleansing Detox Foot Patches pack of 30 pads foot

भारत में उप-रु 20,000 लैपटॉप लॉन्च करने पर, प्राइमबुक्स के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन वर्मा ने कहा कि एड-टेक उद्योग ने अब तक सामग्री निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया है। लेकिन आज के उन्नत प्रौद्योगिकी युग में भी, भारत में 23 करोड़ से अधिक छात्रों के पास लैपटॉप नहीं है, जो अभी ई-लर्निंग के लिए सबसे आवश्यक उपकरण है। इसलिए इस समस्या के समाधान के लिए कंपनी ने हाल ही में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। श्री। वर्मा ने यह भी कहा कि कंपनी एक किफायती लैपटॉप लॉन्च करने के लिए एक लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट के साथ हाथ मिलाकर खुश है। उन्हें उम्मीद है कि इससे छात्रों के अलावा आम जनता को भी काफी फायदा होगा।


PrimeBook 4G: कीमत और उपलब्धता

प्राइमबुक 4जी की मूल कीमत 16,990 रुपये है। हालांकि, शुरुआती ऑफर के तौर पर यूजर्स इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट से 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जैसा कि कंपनी ने दावा किया है, लैपटॉप बहुत हल्का और ले जाने में सुविधाजनक है। यह छात्रों को शैक्षणिक अध्ययन, व्यावसायिक प्रशिक्षण और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में बहुत मदद करेगा। ध्यान दें कि डिवाइस को छात्रों के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए, प्राइमबुक और फ्लिपकार्ट 24 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई सुविधा भी दे रहे हैं। इसके अलावा, ग्राहक आकर्षक बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकेंगे


PrimeBook 4G: विशेषताएँ और विशिष्टताएँ

छात्रों को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए प्राइमबुक 4जी लैपटॉप में कई उपयोगी विशेषताएं हैं। यह डिवाइस 4जी वायरलेस सिम कार्ड के साथ आता है, जिसके जरिए इसे आसानी से इंटरनेट से जोड़ा जा सकता है। कंपनी ने लैपटॉप के लिए Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एक खास स्किन बनाई है, जिसे PrimeOS (PrimeOS) या प्राइम ऑपरेटिंग सिस्टम कहा जाता है। कंपनी ने कहा कि प्राइम ऑपरेटिंग सिस्टम पर 200 से अधिक शैक्षिक ऐप का परीक्षण किया गया है और हर ऐप त्रुटिपूर्ण रूप से चलता है। इतना ही नहीं, यूजर्स प्राइम स्टोर से ओएस के जरिए 10,000 से ज्यादा एंड्रॉयड ऐप्स को एक्सेस कर सकेंगे



सबसे खास बात यह है कि इस लैपटॉप की मदद से एक साथ कई विंडो खोली जा सकती हैं। जाहिर है, इससे छात्रों के लिए लैपटॉप या स्मार्टफोन की तुलना में ई-लर्निंग प्रक्रिया काफी आसान हो जाएगी। ध्यान दें कि प्राइमबुक 4जी में मीडियाटेक एमटी8788 प्रोसेसर है और यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज (जिसे 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) के साथ आता है। नतीजतन, उपयोगकर्ता इस डिवाइस पर बहुत सारे दस्तावेज़, फ़ोटो और वीडियो स्टोर कर सकते हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता है। इसके अलावा, इस लैपटॉप में 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।