Ticker

6/recent/ticker-posts

फीचर्स से न हों निराश, इस बार मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है Honor X50 GT

एक ज्ञात लीकस्टर ने हाल ही में दावा किया था कि Honor X50 GT मॉडल Honor X50 Pro फोन का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है।

Honor वर्तमान में Honor X40 GT मॉडल के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है, जिसके अक्टूबर 2022 में आने की उम्मीद है। हालाँकि, अभी तक कोई विशिष्ट लॉन्च शेड्यूल ज्ञात नहीं है। लेकिन अब कंपनी के एक अधिकारी ने खुद संकेत दिया है कि चर्चित डिवाइस जनवरी 2024 में बाजार में आ सकता है। वहीं अब आने वाले फोन का आधिकारिक नाम भी कन्फर्म हो गया है।


Honor के जीटी-सीरीज़ के उत्पाद प्रबंधक राउल वेई शियाओलोंग ने हाल ही में अपने वीबो हैंडल के माध्यम से पुष्टि की कि उनके आगामी हैंडसेट का नाम Honor X50 जीटी होगा। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि आने वाला मॉडल फीचर्स के मामले में फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं करेगा। बल्कि, यह भी संकेत दिया गया है कि यह पिछले जुलाई में लॉन्च हुए Honor X50 के समान कॉन्फ़िगरेशन पेश कर सकता है।


राउल ने यह भी कहा कि डिवाइस बहुत जल्द लॉन्च होगा, शायद जनवरी 2024 की शुरुआत में। इस मामले में, कोई विशेष लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं होने से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल, अभी तक यह साफ नहीं है कि Honor X50 GT स्मार्टफोन Honor मैजिक 6 फ्लैगशिप सीरीज के साथ जनवरी के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा या फिर इसके लिए कोई अलग तारीख तय की गई है।


एक जाने-माने लीकस्टर ने हाल ही में दावा किया था कि Honor X50 GT मॉडल Honor X50 Pro फोन का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है, जो जल्द ही चीनी बाजार में आने वाला है। वहीं, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट पर कब्जा करने के लिए क्रमश: 'प्रो' और 'जीटी' मॉडल लॉन्च किए जाएंगे।


Honor X50 प्रो/X50 GT स्पेसिफिकेशन (संभावित)


हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, Honor X50 प्रो/जीटी फोन में घुमावदार किनारों वाला OLED पैनल होगा। यह डिस्प्ले ऑफर करेगा- 1.5K रेजोल्यूशन और 429 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी। फिर से डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट और नवीनतम एंड्रॉइड 14 आधारित मैजिक ओएस 7.2 कस्टम स्किन के साथ प्री-लोडेड आएगा। इस फोन में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज मिल सकती है। पावर बैकअप के मामले में 35W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,800mAh क्षमता की बैटरी होगी। यह भी कहा जा रहा है कि लॉन्च के बाद फोन ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Honor X50 Pro/GT फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।