Ticker

6/recent/ticker-posts

Tecno Phantom V Fold 2 और Phantom V Flip 2 Pre ऑर्डर कल से मुफ्त उपहारों के साथ शुरू हो रहा है

स्मार्टफोन: फोन के साथ मुफ्त ब्लूटूथ स्पीकर, घड़ी और ट्रॉली, कौन दे रहा है ऑफर?

अगर आप फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन और इंतजार करें। दरअसल, टेक्नो का नया फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Fold 2 और Phantom V Flip 2 Pre


अगर आप फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन और इंतजार करें। दरअसल, टेक्नो के नए फोल्डेबल फोन  Tecno Phantom V Fold 2  और Phantom V Flip 2 Pre जल्द ही बाजार में धूम मचाने रहे हैं। इन दोनों फोन के लिए प्री-ऑर्डर कल से घाना में शुरू होंगे। इच्छुक खरीदार 19 अगस्त से 24 अगस्त तक दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। टेक्नो ने कहा कि प्री-ऑर्डर करने वालों को कई तरह के लाभ मिलेंगे।

 

प्री-ऑर्डर करने पर  Tecno Phantom V Fold 2  और Phantom V Flip 2 Pre का गिफ्ट मिलेगा

उल्लिखित अवधि के भीतर  Tecno Phantom V Fold 2  या Phantom V Flip 2 Pre को प्री-ऑर्डर करने वाले खरीदारों को ब्लूटूथ स्पीकर और फ्लास्क, ट्रैवल ट्रॉली बैग और वॉच 3 सहित लगभग 1.61 लाख रुपये के उपहार मिलेंगे। इसके अलावा, खरीदारों को छह महीने के लिए 15 जीबी एमटीएन डेटा, 180 दिनों का स्क्रीन बीमा और 12+1 महीने तक की वारंटी की पेशकश की जाएगी।

 Tecno Phantom V Fold 2  और Phantom V Flip 2 Pre के स्पेसिफिकेशन

टेक्नो ने अभी तक Phantom V Fold 2 और Phantom V Flip 2 Preके स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, दूसरी पीढ़ी के वीफ़ोल्ड में एक आयताकार रियर कैमरा सेटअप होगा, जबकि पिछले फैंटम वीफ़ोल्ड में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल था। इस बीच सुरक्षा के लिए, नए डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है और ऐसा लगता है कि फोल्डेबल फोन स्टाइलस सपोर्ट के साथ आएगा।

Phantom V Flip 2 Pre  कंपनी का दूसरी पीढ़ी का फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल फोन होगा। पिछले फ्लिप मॉडल में स्मार्टवॉच के समान एक गोलाकार सेकेंडरी डिस्प्ले था। हालाँकिPhantom V Flip 2 Pre में मोटोरोला रेज़र 50 के 3.6-इंच कवर डिस्प्ले के समान एक बड़ी कवर स्क्रीन होगी।

Phantom V Fold 2  डाइमेंशन 9,000 प्लस द्वारा संचालित होगा और Phantom V Flip 2 Pre डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। दोनों फोन के भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है, क्योंकि इन्हें भारत में बीआईएस साइट से पहले ही मंजूरी मिल चुकी है।