Ticker

6/recent/ticker-posts

Leica Lux: DSLR असफल हो जाएगा! इस नए ऐप के जादू से फोन पर ही परफेक्ट तस्वीर खींची जा सकेगी

 Leica Lux: DSLR 

जर्मन आधारित कैमरा और लेंस निर्माता Leica ने Leica LUX नाम से एक विशेष ऐप लॉन्च किया है। इसे खासतौर पर Apple iPhone यूजर्स के लिए लाया गया है, जिससे हाई-क्वालिटी तस्वीरें ली जा सकेंगी। नया ऐप Leica camera AG द्वारा Fjorden Electra AS के सहयोग से विकसित किया गया था, जो फोन-फोटोग्राफी ऐप्स और एक्सेसरीज़ में विशेषज्ञता वाला नॉर्वेजियन स्टार्टअप है। यहां, iPhone उपयोगकर्ताओं को Leica की प्रसिद्ध फोटोग्राफी तकनीक सहित विभिन्न प्रकार के उपयोगी और उन्नत टूल तक पहुंच मिलती है। जो प्रोफेशनल लेवल की तस्वीरें लेने में मदद करेगा। Leica LUX ऐप वर्तमान में ऐप स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।


Leica camera AG के cio (Matthias Harsch) ने नए app लॉन्च और साझेदारी पर टिप्पणी की, “Fjorden Electra AS के सहयोग से, हम तकनीकी नवाचार में दो अलग-अलग शक्तियों को संयोजित करने में सक्षम हुए हैं। Leica Lux, हमारा पहला सह-विकसित कैमरा ऐप, आईफोन पर हमारे अंतर्निर्मित लेंस का उपयोग करने के समान अनुभव प्रदान करेगा।


दूसरी ओर, Fjorden Electra AS  के संस्थापक और cio Dr. Victor Henning ने कहा, “हमारा उद्देश्य एक सहज अनुभव प्रदान करते हुए मोबाइल फोन फोटोग्राफी में व्यावसायिकता का स्पर्श लाना था। लंबे समय से लेईका के प्रशंसक होने के नाते, हमारी टीम इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए Leica Lux ऐप विकसित करने के लिए लेईका के साथ मिलकर काम करने में प्रसन्न है। "


Leica Lux: DSLR App की विशेषताएं

  

Experience like a LEICA lens:

 Leica Lux आईफोन उपयोगकर्ताओं को लेईका-निर्मित लेंस के समान उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें लेने की अनुमति देता है।

professional Tools:

 नए ऐप में विभिन्न प्रकार के पेशेवर उपकरण शामिल हैं, जो उपयोगकर्ताओं को बेहतर तस्वीरें लेने के लिए कैमरा सेटिंग्स समायोजित करने में मदद करेंगे। यह एक्सपोज़र, फ़ोकस और कलर बैलेंस जैसे टूल तक पहुंच प्रदान करता है। संक्षेप में, लेईका कैमरे पर उपलब्ध अधिकांश उपकरण इस ऐप में मौजूद हैं।

User Friendly Interface: 

लीका लक्स ऐप का उपयोग करना बहुत आसान है। अगर आप प्रोफेशनल फोटोग्राफर नहीं हैं तो भी कोई दिक्कत नहीं होगी. आप ऐप को बहुत आसानी से नेविगेट कर सकते हैं। और आप कुछ ही चरणों में फोटो की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए इसकी सुविधाओं और उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं

Real-Time Filter: 

लीका लक्स ऐप में रीयल-टाइम फ़िल्टर हैं, जिन्हें फ़ोटो लेते समय लागू किया जा सकता है। अधिक सरलता से, आप चित्र लेने से पहले स्क्रीन पर विभिन्न प्रभावों को आज़मा सकते हैं ताकि यह अंदाज़ा लगाया जा सके कि चित्र खींचे जाने के बाद यह कैसा दिखेगा।