Ticker

6/recent/ticker-posts

EPL, Liverpool vs Arsenal highlights: Firmino equalises for Liverpool; LIV 2-2 ARS

 ईपीएल, लिवरपूल बनाम आर्सेनल हाइलाइट्स: फर्मिनो ने लिवरपूल के लिए बराबरी की; LIV 2-2 ARS


रविवार को लिवरपूल के एनफील्ड स्टेडियम से लिवरपूल और आर्सेनल के बीच प्रीमियर लीग मैच के स्कोर और अपडेट का पालन करें।


रविवार को लिवरपूल के एनफील्ड स्टेडियम से लिवरपूल और आर्सेनल के बीच प्रीमियर लीग मैच के स्कोर में आपका स्वागत है।


मिकेल आर्टेटा की टीम आर्सेनल लगभग 20 वर्षों में पहली बार प्रीमियर लीग खिताब जीतने की राह के अंत में पहले ही गौरव की झलक दिखा सकती है, लेकिन खतरा अभी भी बना हुआ है और शनिवार को लिवरपूल का दौरा महत्वपूर्ण मुकाबलों की श्रृंखला में पहला है।



अंक तालिका में आठ अंक से शीर्ष पर चल रहे आर्सेनल को मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी, न्यूकैसल यूनाईटेड और मेजबान चेल्सी से भी भिड़ना है लेकिन उनकी प्राथमिकता एनफील्ड में हाल के अपने खराब रिकार्ड को सुधारने पर होगी।


लिवरपूल ने आर्सेनल के साथ अपने पिछले छह घरेलू लीग मुकाबलों में जीत हासिल की है, प्रत्येक अवसर पर कम से कम तीन गोल किए हैं।

और जबकि जुएर्गेन क्लॉप की टीम, आठवें स्थान पर बैठी है और कोई यूरोपीय फुटबॉल नहीं होने की संभावना का सामना कर रही है, वह पावरहाउस टीम नहीं है, यह थी,


यह खिताब के प्रति आर्सेनल के आरोप को रोकने में सक्षम है।


दूसरे स्थान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को साउथम्पटन को हराया था और आर्सेनल के एनफील्ड में शुरू होने तक यह अंतर पांच अंकों का हो गया है और इस हार से सिटी के हाथ में खिताब की दौड़ लग सकती है क्योंकि उसने आर्टेटा की टीम से एक मैच कम खेला है।


आर्सेनल ने पहले ही उन संदेहों को शांत कर दिया है, जिन्हें लगता था कि फरवरी में मैनचेस्टर सिटी से हारने के बाद वह टूट सकता है।


तब से इसने लगातार सात लीग मैच जीते हैं, हालांकि लिवरपूल की क्षमता वाली टीमों के खिलाफ कोई भी नहीं और 2010 के बाद से इस पर पहला लीग डबल पूरा करना उत्तरी लंदन वासियों के लिए एक बड़ा मनोवैज्ञानिक बढ़ावा होगा।


उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर आर्सेनल एनफील्ड में जीतता है तो मेरे लिए यह अग्निपरीक्षा होगी। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिताब विजेता गैरी नेविल ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, 'अगर आप एनफील्ड में जीत दर्ज करते हो तो मुझे लगता है कि आर्सेनल निश्चित रूप से लीग जीतेगा।