Ticker

6/recent/ticker-posts

Samsung Galaxy Ring: Samsung is entering the ring business, it will tell about your health by wearing it on your finger.

 सैमसंग गैलेक्सी रिंग: सैमसंग रिंग व्यापार में प्रवेश कर रहा है, यह आपके उंगली में पहनकर आपके स्वास्थ्य के बारे में बताएगा।


सैमसंग, एक विश्व प्रसिद्ध मोबाइल फोन कंपनी, अपने नवीनतम उत्पाद "सैमसंग गैलेक्सी रिंग" को लॉन्च करने के लिए तत्पर है। यह रिंग, जो आपके उंगली में पहनी जाती है, आपके स्वास्थ्य के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करती है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग में सेंसर्स स्थापित हैं जो आपके शरीर के विभिन्न पैरामीटर्स को मापते हैं, जैसे कि पल्स रेट, रक्तचाप, श्वसन दर, खुदरा शरीर का तापमान, और नींद की गुणवत्ता। इसके अलावा, यह रिंग आपके स्वास्थ्य परिणामों को आपके स्मार्टफोन पर प्रदर्शित करती है और आपको स्वास्थ्य समस्याओं की संकेत मिलती है।


सैमसंग गैलेक्सी रिंग के साथ, एक मोबाइल ऐप भी है जिसके माध्यम से आप अपने स्वास्थ्य परिणामों का ट्रैकिंग कर सकते हैं। इस ऐप में आपको अपने शरीर के विभिन्न पैरामीटर्स के लिए निर्दिष्ट मानकों का अनुसरण करने की सुविधा होगी और आपको अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए उपाय सुझाए जाएंगे।


सैमसंग गैलेक्सी रिंग को स्वास्थ्य जागरूकता को बढ़ाने का माध्यम माना जा रहा है। इसकी मदद से लोग अपने स्वास्थ्य की प्रतिष्ठा कर सकते हैं और समय पर स्वास्थ्य समस्याओं की पहचान कर सकते हैं।


सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत, विशेषताएं, और लॉन्च की तिथि के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, यह उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च करेगा और यह उपयोगकर्ताओं के बीच बहुत प्रसिद्ध होगा।


सैमसंग गैलेक्सी रिंग के लॉन्च के साथ, स्वास्थ्य सेंसर्स के माध्यम से मोबाइल फोनों की मार्केट में एक नया क्षेत्र खुल रहा है। इससे स्वास्थ्य के मामलों को पहचानने और प्रबंधित करने में लोगों को मदद मिलेगी, जो स्वस्थ और सक्रिय जीवन जीना चाहते हैं।


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक की कीमतें


Samsung Galaxy Watch 6 के सभी वेरिएंट की कीमतें इस प्रकार हैं –


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (40 मिमी ब्लूटूथ): 29,999 रुपये।


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (40mm LTE): 33,999 रुपये।


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (44 मिमी ब्लूटूथ): 32,999 रुपये।


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (44mm LTE): 36,999 रुपये।


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक (43 मिमी ब्लूटूथ): 36,999 रुपये


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (43mm LTE): 40,999 रुपये


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (47 मिमी ब्लूटूथ): 39,999 रुपये


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 (47 मिमी ब्लूटूथ: 43,999 रुपये