Ticker

6/recent/ticker-posts

Honor is making a comeback in India like a galloping horse and is bringing more great phones in the market

 ऑनर भारत में सरपट दौड़ते घोड़े की तरह वापसी कर रहा है और बाजार में और भी शानदार फोन ला रहा है


मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने हाल ही में वी पर्स, एक्स40 जीटी रेसिंग जैसे कुछ शानदार फोन लॉन्च किए हैं। यहीं नहीं रुकते हुए, कहा जा रहा है कि चीनी ब्रांड एक और नए हैंडसेट पर काम कर रहा है, जिसका नाम Honor X9B होगा। इसके पूर्ववर्ती, Honor X9A को पिछले दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। आगामी Honor X9 सीरीज फोन को लेकर तकनीकी हलकों में अटकलें शुरू हो चुकी हैं। Honor X9B को कल सिंगापुर की आईएमडीए (IMDA) से मंजूरी मिल गई है। अब यह डिवाइस संयुक्त अरब अमीरात की सर्टिफिकेशन एजेंसी टीडीआरए (TDRA) में सामने आई है। आइए जानें नए सर्टिफिकेशन से क्या जानकारी सामने आई है।


Honor X9B को TDRA सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था


Honor X9B फोन मॉडल नंबर ALI-NX1 के साथ यूएई प्लेटफॉर्म पर लिस्ट है। हालाँकि, लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। हालाँकि, उम्मीद है कि 5G फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बेहतर सुविधाएँ प्रदान करेगा। वर्तमान में, जबकि डिवाइस के बारे में बहुत कम विवरण उपलब्ध हैं, यह माना जा सकता है कि यह मध्य-रेंज में आएगा और पिछली पीढ़ी के ऑनर X9A के विनिर्देशों को देखते हुए समान डिज़ाइन भाषा पेश करेगा।

पिछले साल लॉन्च हुए Honor X9A में फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120 Hz रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर पैनल के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।


फोटोग्राफी के लिए, Honor X9A में पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। पावर बैकअप के लिए Honor X9A में 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी है। फोन को एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ लॉन्च किया गया है। आने वाले दिनों में ऑनर X9B के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन रिपोर्ट और सर्टिफिकेशन के माध्यम से सामने आने की उम्मीद है।