Ticker

6/recent/ticker-posts

बाजार में आ रहा है Nothing Phone (2A) Pro? BIS सर्टिफिकेशन साइट से क्लीयरेंस मिलने की अटकलें हैं

 आगामी नथिंग फोन A142P स्मार्टफोन को BIS साइट द्वारा अनुमोदित किया गया है


पिछले कुछ दिनों से ऐसी फुसफुसाहट चल रही है कि नथिंग अपने नवीनतम फोन (2A) के बेहतर संस्करण पर काम कर रहा है। हालांकि ये खबर कितनी सच है ये समझ नहीं आया. मॉडल नंबर A142P के साथ एक नया नथिंग हैंडसेट आज 'ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स' (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टेड देखा गया। कृपया ध्यान दें कि मौजूदा नथिंग फोन (2A) का मॉडल नंबर A142 है। इसलिए यह पुष्टि हो गई है कि आगामी डिवाइस इस मॉडल का उत्तराधिकारी होगा। यह भी बताया गया है कि मौजूदा और आने वाले हैंडसेट के बीच कुछ फीचर समानताएं हैं। हालाँकि कई श्रेणियों में बड़े उन्नयन देखने को मिलेंगे।

Nothing Phone (2A) Pro?

संयोग से, BIS प्रमाणन साइट पर प्रदर्शित होने से पहले, नथिंग फोन A142P मॉडल की रेंडर छवियों वाला एक पोस्ट ऑनलाइन साझा किया गया था। जहां इसके कोडनेम 'PacManPro' के साथ आने का दावा किया गया है। कोडनेम में 'प्रो' शब्द के इस्तेमाल से पता चलता है कि आगामी हैंडसेट मौजूदा नथिंग फोन (2A) की तुलना में बेहतर हार्डवेयर और कई अपग्रेड के साथ आ सकता है।

आने वाले नथिंग स्मार्टफोन को लेकर भारत और दुनिया के लोगों की दिलचस्पी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस मामले में, हाफ़िल एक्स प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से कई नेटिज़न्स, नवीनतम नथिंग हैंडसेट का नाम क्या होगा? उन्होंने इस बात को लेकर चर्चा का तूफान खड़ा कर दिया है.



एक व्यक्ति ने दावा किया है कि कोडनेम में 'प्रो' शब्द की मौजूदगी के कारण आगामी फोन को नथिंग फोन (2A) प्रो कहा जाएगा। कई लोग अटकलें लगा रहे हैं कि यह डिवाइस नथिंग फोन (2A) प्लस या नथिंग फोन (2A) इम्प्रूव्ड वर्जन के नाम से लॉन्च होगा।


लेकिन कार्ल पेई ने अभी तक इस मामले पर अपना मुंह नहीं खोला है. ऐसा लगता है कि वह प्रशंसकों का आनंद ले रहे हैं। हो सकता है कुछ और दिनों के बाद लेटेस्ट नथिंग स्मार्टफोन का नाम क्या होगा और इसके फीचर्स क्या होंगे इसकी जानकारी सार्वजनिक कर दी जाएगी।