Ticker

6/recent/ticker-posts

Airtel ने 56 दिनों का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 7 रुपये प्रतिदिन है

 Airtel ने 395 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. यहां 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसलिए यह उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त हो सकता है जो किफायती कीमत पर कम दिनों की वैधता वाले प्लान की तलाश में हैं। चूंकि Airtel ने इस प्लान को चुपचाप लॉन्च किया है, इसलिए माना जा रहा है कि टेलीकॉम कंपनी भविष्य में यहां कुछ बदलाव कर सकती है।


भारती Airtel का 395 रुपये का नया प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, कुल 600 sms और कुल 6GB डेटा मिलता है। और जैसा कि पहले बताया गया है इसकी वैधता 56 दिनों की है।


अतिरिक्त लाभ के रूप में, यह Airtel प्रीपेड प्लान अपोलो 24x7 सर्कल और मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक तक पहुंच के साथ आता है।


कंपनी का दावा है कि 600 SMS इस्तेमाल करने के बाद लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये चार्ज किया जाएगा। वहीं डेटा खत्म होने पर यूजर्स Airtel के डेटा वाउचर से रिचार्ज कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा नहीं मिलता है।


संयोग से, Airtel की तरह, Jio के पास भी 84 दिनों की वैधता वाला 395 रुपये का प्लान है। और यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ प्रतिदिन 100 SMS और कुल 6GB डेटा प्रदान करता है। इस बीच, Airtel के 395 रुपये वाले प्लान की कीमत यूजर्स को प्रतिदिन 7.05 रुपये है, जबकि जियो यूजर्स के 395 रुपये वाले प्लान की कीमत 4.70 रुपये है।