Ticker

6/recent/ticker-posts

Vodafone Idea Vs Airtel Best Disney Plus Hotstar प्लान की तुलना 300 रुपये सस्ता

Vodafone Idea पूरे साल के लिए एयरटेल से 300 रुपये सस्ते प्लान में ज्यादा बेनिफिट्स दे रही है

यदि आप लंबी वैधता और प्रतिदिन अधिक डेटा उपयोग चाहते हैं, तो आप Vodafone Idea के वार्षिक रिचार्ज प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। दरअसल, कंपनी के पोर्टफोलियो में कई

यदि आप लंबी वैधता और प्रतिदिन अधिक डेटा उपयोग चाहते हैं, तो आप Vodafone Idea के वार्षिक रिचार्ज प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। दरअसल, कंपनी के पोर्टफोलियो में कई वार्षिक योजनाएं शामिल हैं। इनमें से एक 3699 रुपये का प्रीपेड प्लान है। यहां Vodafone Idea पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर करता है।

फिर यहां आप एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का यह प्लान Airtel के 3,999 रुपये वाले प्लान को कड़ी टक्कर देता है। आइए इन दोनों प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

3699 Vodafone Idea प्लान

Vodafone Idea का यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यहां इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2 Gb डेटा दिया जाता है। फिर, सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उपलब्ध है। 100 मुफ्त MMSभी उपलब्ध हैं।

 

इतना ही नहींVodafone Idea के इस प्लान के साथ अतिरिक्त फायदों का भी आनंद लिया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आपको बिंज ऑल नाइट लाभ मिलता है, जो रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट भी ऑफर कर रही है। साथ ही एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel का 3999 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। यहां इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2.5 Gb डेटा दिया जाता है। अनलिमिटेड 5G Data का भी आनंद लिया जा सकता है। साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन 100 फ्री MMS मिलेंगे। साथ ही एक साल के लिए Disney+Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इतना ही नहीं, Airtel   Xstream App डाउनलोड करके आप मुफ्त में फिल्मों और TV शो का आनंद ले सकते हैं।