Ticker

6/recent/ticker-posts

Airtel दे रहा recharge के साथ free 2Gb data, इस solstice पर ऐसे करें Internet का इस्तेमाल

 

Airtel दे रहा है 2GB फ्री डेटा प्लान


भारती एयरटेल को अपने 5G नेटवर्क के लॉन्च के साथ पहले ही काफी प्रतिक्रिया मिल चुकी है, लेकिन देश की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी ग्राहकों को लुभाने के अपने प्रयासों में अति नहीं कर रही है - जैसा कि हाल ही में एक बार फिर साबित हुआ है। दरअसल Airtel इस समय अपने प्रीपेड ग्राहकों को 2GB फ्री डेटा ऑफर कर रहा है। ऐसे में इस अतिरिक्त डेटा का लाभ कंपनी के आधिकारिक ऐप का इस्तेमाल कर खास प्लान को रिचार्ज करके ही उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में कुछ बातें...

shoes campus for men Buy click link

एयरटेल ग्राहक इस तरह 2 जीबी डेटा फ्री का लुत्फ उठा सकते हैं


एयरटेल के मुफ्त डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स ऐप का उपयोग करके निर्दिष्ट योजना को रिचार्ज करना होगा; कंपनी का इन-हाउस ऐप Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है। ऐसे में जिन प्लान्स को रिचार्ज करने पर आपको बेसिक सुविधा के साथ 2GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा, उनकी कीमत - 58Tk, 65Tk, 97Tk, 265Tk, 359Tk, 549Tk, 699Tk, 719Tk और 839Tk है।



58 से 839 रुपए तक के रिचार्ज पर मिलेंगे ये सभी फायदे


1. एयरटेल का 58 रुपये का रिचार्ज विकल्प वास्तव में एक डेटा प्लान है, जिसमें 3GB डेटा उपलब्ध है।


2. Airtel 65 रुपये के प्लान में 4GB डेटा प्रदान करता है, इसलिए यदि आप 2GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त करते हैं तो आप कुल 6GB डेटा का आनंद ले सकते हैं।


3. इसी तरह एयरटेल के 98 रुपये के प्लान में बेसिक बेनिफिट के तौर पर 5 जीबी डेटा मिलेगा।


4. एयरटेल के 265 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है।


5. 359 रुपये और 549 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। वे अमेज़न प्राइम की मुफ्त सदस्यता भी प्रदान करते हैं।


6. 699 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।


8. कंपनी के 719 रुपये और 839 रुपये के प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। इसमें से 719 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है, जबकि दूसरे प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा आवंटित किया जाता है।