Ticker

6/recent/ticker-posts

yuventas ne sporting ko yooropa kvaartar mein der se gattee ke gol se haraaya

 जुवेंटस ने यूरोपा लीग के अंतिम चार की ओर एक छोटा कदम उठाया क्योंकि दूसरे हाफ में फेडेरिको गट्टी के गोल ने मेजबान टीम को गुरुवार को अपने क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में पुर्तगाली पक्ष स्पोर्टिंग पर 1-0 से जीत दिलाई।


जुवे मैनेजर मैसिमिलियानो एलेग्री ने शनिवार को सेरी ए में लाजियो से 2-1 से हारने वाली फॉर्मेशन को बदलकर तीन फॉरवर्ड के साथ एक और आक्रमण किया, लेकिन सीमित सफलता के साथ क्योंकि उनके मौके कम और दूर के थे।


पहला मौका फेडेरिको चिएसा के पास गिरा, जिन्होंने बॉक्स के अंदर से एक एंगल्ड शॉट लगाया, जिसे स्पोर्टिंग गोलकीपर एंटोनियो एडन ने दूर कर दिया।

स्पोर्टिंग मैच में ज्यादा हावी रही और पहले हाफ में गोल करने के मौके मिले। कप्तान सेबेस्टियन कोट्स के पास जुवे के गोलकीपर वोज्शिएक स्ज़ेसनी द्वारा बचाया गया एक शॉट था, इससे पहले ग्लीसन ब्रेमर ने कुछ मिनट बाद लाइन से नूनो सैंटोस के प्रयास को पार कर लिया।


ब्रेक से कुछ समय पहले स्ज़ेसनी के प्रतिस्थापन से जुवे की चोट की समस्या और बढ़ गई थी। पोलैंड इंटरनेशनल अस्वस्थ लग रहा था और चलने से पहले और मटिया पेरिन द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने से पहले उसने अपनी छाती पकड़ ली।


क्लब ने मैच के बाद कहा कि स्ज़ेसनी को कोई गंभीर समस्या नहीं हुई है, खिलाड़ी ने खुद स्वास्थ्य के डर से बात की थी।

"मैं ठीक हूँ, मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन हमने सभी परीक्षण किए और सब कुछ ठीक है," स्ज़ेसनी ने स्काई स्पोर्ट इटालिया को बताया। "मैं डर गया था, यह मेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ था, मैं सांस लेने के लिए संघर्ष कर रहा था और यह वास्तव में मुझे चिंतित कर रहा था।"

स्थानापन्न दुसान व्लाहोविक ने 73 मिनट के बाद मेजबानों के लिए चीजों को बदलने में मदद की, एक हेडर के साथ जिसे कोट्स द्वारा लाइन पर अवरुद्ध कर दिया गया था, जिसमें गट्टी ने रिबाउंड को करीब सीमा से बांध दिया था।


जुवे मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने इस सीजन में सीरी ए के बाहर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की जब वह एंजेल डि मारिया को बदलने के लिए दूसरे हाफ में देर से आए।


पेरिन स्टॉपेज टाइम में शानदार डबल सेव के बाद रात के हीरो बन गए, पहले रिबाउंड को खतरे से दूर करने से पहले एक टैप-इन को रोकते हुए।


परिणाम ने इटली में स्पोर्टिंग की जीत रहित दौड़ जारी रखी। देश में उसके 16 मैचों में से चार ड्रॉ रहे हैं, जबकि 12 मैच हारे हैं।


दूसरा चरण अगले गुरुवार को लिस्बन में एस्टाडियो जोस अलवलेड में है। विजेता का सामना सेमीफाइनल में सेविला या मैनचेस्टर यूनाइटेड से होगा।