Ticker

6/recent/ticker-posts

Jio की नई सर्विस ने हिलाया बाजार! स्ट्रीमिंग OTT Benefits के साथ 300Mbps तक की स्पीड पर 1000GB डेटा मुफ्त

अब जियो सिर्फ एक रिचार्ज में रॉकेट स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड डेटा और भरपूर मनोरंजन दे रहा है।


रिलायंस जियो की नई ब्रॉडबैंड सेवा जिसे Jio AirFiber कहा जाता है, पिछले सितंबर में लॉन्च होने के बाद से वर्तमान में देश भर के 514 शहरों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं को वायरलेस हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करने के अलावा, कंपनी की सेवा डिजिटल मनोरंजन पर भी ध्यान केंद्रित करती है, जिससे Jio AirFiber में ऑप्ट-इन करने पर ढेर सारे OTT लाभ मिलते हैं। तो अगर आपके इलाके में यह सेवा उपलब्ध है और आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो हमारी यह रिपोर्ट आपके लिए है। क्योंकि यहां हम Jio AirFiber के किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बात करेंगे।

सस्ता हुआ Jio AirFiber, देखें प्लान डिटेल्स


देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने देश की बढ़ती इंटरनेट जरूरतों को पूरा करने और अपने ग्राहकों को मनोरंजन, स्मार्ट होम सेवाएं और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्रदान करने के लिए विशेष रूप से Jio AirFiber वायरलेस इंटरनेट सेवा लॉन्च की है। यह अपने स्वयं के हाई-स्पीड इंटरनेट, विभिन्न डिजिटल मनोरंजन प्लेटफार्मों तक मुफ्त पहुंच, माता-पिता का नियंत्रण, वाई-फाई 6 समर्थन, सुरक्षा फ़ायरवॉल जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इस संबंध में, कंपनी के पास Jio AirFiber कनेक्शन के लिए दो श्रेणियां हैं - Jio AirFiber और AirFiber Max, जिसके तहत वर्तमान में छह AirFiber प्लान रिचार्ज के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन हम इनमें से सबसे सस्ती कीमत पर तीन बेहतरीन प्लान की जानकारी देंगे।


899 Jio AirFiber प्लान: नए Jio AirFiber यूजर्स इस प्लान को 6 या 12 महीने के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। बुनियादी लाभों में 100 एमबीपीएस स्पीड और 1,000 Gb  शामिल है। फिर से यह 550 से अधिक टीवी चैनलों तक मुफ्त पहुंच देगा। इस प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव, ZEE5 और इरोज नाउ के साथ जियो सिनेमा जैसे कई OTT App का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

1,199 रुपये का Jio AirFiber प्लान: इस प्लान में AirFiber कैटेगरी के तहत 100 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड भी मिलती है। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, सनीलाइव, जी5, जियोसिनेमा प्रीमियम आदि के लिए मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन के साथ 550+ डिजिटल टीवी चैनलों तक मुफ्त पहुंच भी मिलेगी।

1,499 रुपये में Jio AirFiber Max प्लान: यह दूसरी श्रेणी यानी AirFiber Max प्लान है, जो देश के चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध है। नए उपयोगकर्ता 6 या 12 महीने का विकल्प चुन सकते हैं। यह ब्रॉडबैंड प्लान 30 दिनों की वैधता के लिए 300 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड और 1,000 Gb डेटा उपयोग प्रदान करता है। इसमें 550+ डिजिटल चैनल भी हैं, जिनमें नेटफ्लिक्स बेसिक, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, सनीलाइव, जी5 जैसे कई OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्ध हैं।