Ticker

6/recent/ticker-posts

जून से शुरू हो चुका है iPhone 16 सीरीज के अहम पार्ट्स का प्रोडक्शन, क्या जल्द लॉन्च होगा?

 Apple इस साल के अंत में अपने नवीनतम iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आने वाले फोन के बारे में कई जानकारियां पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। और अब एक डिस्प्ले एनालिस्ट ने दावा किया है कि iPhone 16 फोन का प्रोडक्शन जून में शुरू होगा। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए ऐप्पल के सामान्य उत्पादन कार्यक्रम के अनुरूप है, जो सितंबर के मध्य में ऐप्पल आईफोन 16 श्रृंखला के लॉन्च की ओर इशारा करता है। विश्लेषक का यह भी अनुमान है कि iPhone 16 और iPhone 16 Pro बाजार का नेतृत्व करेंगे। आइए विवरण में जानें।

Apple iPhone 16 सीरीज का उत्पादन अगले महीने से शुरू होगा

अगले महीने Apple iPhone 16 श्रृंखला के उत्पादन की शुरुआत की घोषणा करने के अलावा, डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंसी के सीईओ रॉस यंग ने iPhone 16 लाइनअप के संभावित बिक्री आंकड़ों पर भी प्रकाश डाला। उनका अनुमान है कि iPhone 16 और iPhone 16 Pro शुरुआती बिक्री में अग्रणी रहेंगे, जबकि प्लस मॉडल (iPhone 16 Plus और iPhone 16 Pro Max) की मांग शुरू में धीमी हो सकती है। लेकिन रॉस यंग बताते हैं कि यह अगली गर्मियों में बदल सकता है, क्योंकि उपयोगकर्ता लंबी बैटरी लाइफ को प्राथमिकता देते हैं, जो आमतौर पर बड़े फोन में देखा जाता है।

ये भविष्यवाणियाँ iPhone 16 श्रृंखला मॉडल की कुछ पहले लीक हुई छवियों के साथ आईं। इससे तकनीकी हलकों में iPhone 16 और iPhone 16 Plus मॉडल में iPhone X सीरीज़ की याद दिलाने वाले वर्टिकल कैमरा डिज़ाइन की वापसी के बारे में अटकलें लगने लगीं। इसके अलावा, लीक हुई छवियों के अनुसार, iPhone 16 Pro Max 6.9-इंच डिस्प्ले के साथ अब तक का सबसे बड़ा iPhone प्रतीत होता है, जो मौजूदा iPhone 15 Pro Max के 6.7-इंच डिस्प्ले को पीछे छोड़ देता है